Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 09:24 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

हरियाणा में बीजेपी अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव, विपक्ष पर कसा तंज
हरियाणा में बीजेपी ने सभी दसों लोकसभा सीटों पर चुनाव लडऩे और उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है। आज हरियाणा बीजेपी की तरफ से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। वहीं बीजेपी ने विपक्ष पर तंज कसा कि कुछ पार्टियों पर जनता को भ्रमित करने का काम कर रही हैं।

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, चुनावों के दौरान की जानी थी सप्लाई
लोकसभा चुनावों को लेकर यमुनानगर पुलिस पूरे तरीके से अलर्ट पर है। इसी सतर्कता के चलते यमुनानगर की अपराध शाखा सीआईए वन ने एक घर से 370 पेटी अवैध शराब पकड़ी है। यह शराब चुनावों के मद्देनजर ठेके बंद होने के दौरान बेची जाने थी, वहीं 370 पेटी के साथ पकड़े गए शख्स का कहना है कि वह अवैध रूप से शराब का काम करता है और यह शराब अंबाला से लेकर आया था।

बैंक और एटीएम की सुरक्षा के लिए झज्जर पुलिस का नया एक्शन प्लान (VIDEO)
झज्जर में लगातार बढ़ रही बैंक और एटीएम लूट की वारदातों पर काबू पाने के लिए झज्जर पुलिस ने एक अजीबो-गरीब एक्शन प्लान तैयार किया है। झज्जर पुलिस गांव के बुजुर्गों से बैंकों के सामने अब ताश खेलने की गुजारिश करेगी। ताकि बढ़ रही आपराधिक वारदातों पर नकेल कसी जा सके। यह एक्शन प्लान झज्जर के एसपी अशोक कुमार ने तैयार किया है।

बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ होने पर परिजनों ने स्कूलकर्मी की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल
यमुनानगर स्थित स्प्र्रिंग डेल्स स्कूल की लापरवाही की चलते 35 छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ होने से नाराज अभिभावकों ने स्कूल में आज जमकर हंगामा काटा। इस दौरान अभिभावकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने मिलकर स्कूल के एक कर्मचारी की जमकर धुनाई कर दी। वहीं इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सबसिडी दिलवाने के नाम पर लिए थे 30 हजार (VIDEO)
मत्स्य विभाग के फील्ड ऑफिसर को विजीलैंस टीम द्वारा 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए विभाग के कार्यालय से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ऑफिसर ने एक किसान से सबसिडी की राशि दिलवाने की एवज में रिश्वत मांगी थी। गांव मच्छरौली निवासी संदीप कुमार ने बताया उसने अपनी पत्नी मोनिका के नाम पर गांव में ही मत्स्य पालन का काम कर रखा है। 

सहकारी समिति की बसों के परिचालक छात्राओं से करते हैं बदतमीजी!
हिला सुरक्षा को लेकर सरकार भले ही लाख दावें करें लेकिन हकीकत इसके बिल्कु उलट है। सरकार की ओर से छात्राओं की सुरक्षा के लिए स्कूल, कालेजों के बाहर दुर्गा शक्ति जरूर तैनात कर दी गई है। उसके बावजूद आज भी हर रोज अपमान का घंूट पीकर घर से कालेज तक पहुंच रहीं है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि वो पीड़ित छात्राएं बता रही है, जो हर रोज अभद्रता की शिकार होती है।

हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की दर्दनाक मौत
सोहना पलवल मार्ग पर एपीजे कॉलेज के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक 25 वर्षीय युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस समय घटित हुई जब युवक ट्रैक्टर को लेकर आ रहा था, लेकिन ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ जाने के कारण ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गया व चालक ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

कंपनी के सिक्युरिटी गार्ड ने थोड़ी सी झड़प पर कर्मचारी को मारी गोली, मौत (VIDEO)
सोनीपत के भानगढ़ बहालगढ़ में स्थित टीआरडीपी हैप्पी वल्र्ड नाम की कंपनी में कर्मचारी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कंपनी में रोजाना की तरह चेकिंग होती थी उसी दौरान रवि नाम का कर्मचारी लाइन तोड़ कर आगे आ गया, उसी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड व रवि में तनातनी बन गई और सिक्योरिटी गार्ड रामकरण नाम के शख्स ने रवि को गोली मार दी, जिससे रवि की मौके पर मोत हो गई। 

तेज रफ्तार निजी बस ने छात्रा को कुचला, मौके पर मौत (VIDEO)
करनाल में हांसी चौक पर तेज रफ्तार निजी बस की चपेट में आने से इस हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। छात्रा साइकल से स्कूल की ओर जा रही थी। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया है। हालांकि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया।

पड़ोसी ने किशोरी से किया दुष्कर्म, चार माह की हुई गर्भवती, मामला दर्ज
सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के गांव की किशोरी से दुष्कर्म करने व उसके चार माह की गर्भवती होने का मामला सामने आया है। गर्भवती होने पर मामले का पता परिजनों को लगा। जिस पर किशोरी की दादी ने मामले की शिकायत राई थाना पुलिस को दी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static