खुलासा: सुलझाई गई युवक के अपहरण के बाद हत्या की गुत्थी (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 06:26 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के छिछड़ाना गांव में 21 जनवरी 2019 को गांव के युवक विशेष के अपरहण कर हत्या के मामले की गुथी को सुलझाते हुए गोहाना सीआईए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी पवन व सतीश गांव छिछड़ाना के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान खुलसा हुआ है कि पांच लोगो ने मिलकर पैसे के लेन देन के चलते युवक विशेष का अपहरण कर हत्या की गई थी। पुलिस बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सीआईए पुलिस के एसएचओ जलजीत सिंह ने बताया कि 21 जनवरी को छिछड़ाना गांव के रहने वाले विशेष का किसी ने अपहरण की शिकायत विशेष के पिता ने बरोदा थाने में दी थी। लेकिन बाद में विशेष के पिता ने अपने बेटे की हत्या का शक जताया। जिस की जांच गोहाना सीआईए को सौंपी गई। पुलिस जांच के दौरान पुलिस ने मामले में  दोनों आरोपी पवन व सतीश को गांव छिछड़ाना के पास से गिरफ्तार किया है। 

पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म काबुल करते हुए बताया कि उन दोनों ने विशेष से कुछ पैसे लेने थे, जिस को लेकर कई बार उनकी विशेष के साथ कहा सुनी भी हो चुकी थी। जिस के बाद उन्होंने अपने तीन और साथियों प्रवेश, आशीष व प्रदीप के साथ मिलकर विशेष का अपहरण कर लिया और बाद में विशेष को खेतो में ले जाकर उसे शराब पिलाई। फिर विशेष का गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में जींद रोड पर भंभेवा गांव के पास नहर में शव को फेंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static