अमेजॅन के चालक ने चुराया था सामान, 3 दबोचे

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 04:30 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): अपने साथियों संग अमेजॅन कंपनी का सामान गाड़ी से चुराने के मामले में गुडग़ांव पुलिस की पालम विहार अपराध शाखा ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की मोबाइल, सील पैक करने वाली मशीन बरामद किया है। इनकी पहचान बिहार निवासी संजय कुमार, रिजवान और प्रदीप के रुप में की गई है। डीसीपी क्राइम ने बताया कि 11 मार्च को इस सम्बंध में खेड़कीदौला थाना में केस दर्ज किया गया था। मामले में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा पालम विहार ने कंपनी का सामान चोरी करने वाले उक्त तीनों को काबू किया। डीसीपी ने बताया कि तीनों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

फोन कर बुलाया साथियों को : पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस पूछताछ पता चला संजय पिछले करीब 15-20 दिन से कम्पनी में ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। 11 मार्च को वह कम्पनी का सामान दिल्ली से लेकर चला था तो अपने उक्त दोनों साथियों को उसने फोन करके बुला लिया। वहीं इसका दोस्त रिजवान एयरपोर्ट पर लगेज चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

रेडलाइट पर रुकने का बहाना कर करते थे चोरी
पुलिस के अनुसार कंपनी ने अपने प्रत्येक गाड़ी में जीपीएस सिस्टम लगा रखे थे। जिससे वह नजर रखते थे लेकिन ये इतने शातिर थे कि गाड़ी का रूट बदले बिना ही रेड लाइट आदि पर रुकने की कहानी बनाकर चोरी को अंजाम दे देते थे। एक रेड लाइट से सील तोड़कर गाड़ी का दरवाजा खोला और अपने साथी को अंदर घुसा दिया और अगली रेड लाइट पर सामान गायब कर सील वैसे ही लगाकर चल दिए। उक्त आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि वे पहले एयरपोर्ट पर काम करते थे वहां पर उनके द्वारा लगेज से सामान चोरी करने की वारदाते करने के कारण निकाल दिए गए थे। ये तीनों करीब डेढ वर्ष से एक दूसरे के सम्पर्क में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static