इस महीने के अंत में शुरू हो जाएगी Jawa Motorcycle की डिलीवरी

3/15/2019 3:13:53 PM

ऑटो डेस्कः पिछले साल नवंबर में जावा मोटरसाइकल्स ने Jawa और Jawa Forty-Two को भारत में लॉन्च किया था। दोनों को ही काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इन दोनों बाइक्स के लिए बुकिंग सितंबर 2019 तक के लिए बंद कर दी गई है लेकिन अब ये जानकारी मिली है कि इन बाइक्स की डिलीवरी मार्च के महीने में शुरू हो जाएगी। Jawa और Jawa 42 को पिछले साल नवंबर में क्रमश: 1.69 लाख रुपए और 1.55 लाख रुपए में लॉन्च किया गया था। ये दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। दोनों मोटरसाइकल्स में 293cc सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। ये इंजन 27bhp का पावर और 28Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. यहां ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

क्लासिक लेजेंड्स के फाउंडर अनुपम थरेजा ने एक हालिया ट्वीट में इसकी पुष्टि की कि Jawa और Jawa 42 की डिलीवरी मार्च के चौथे हफ्ते से शुरू होगी। कंपनी पहले साल में लगभग 7,000 यूनिट्स की मासिक बिक्री का अनुमान लगा रही है। इन दोनों बाइक्स के लिए ऑनलाइन बुकिंग लॉन्च के वक्त ही शुरू कर दी गई थी। बाद में जावा ने कंफर्म किया था कि मोटरसाइकल्स के लिए सितंबर तक बुकिंग मिल गई है हालांकि कंपनी ने प्राप्त बुकिंग की सटीक संख्या की जानकारी नहीं दी हालांकि डिमांड के हिसाब से संख्या ज्यादा होने की पूरी उम्मीद है जो लोग सितंबर के बाद डिलीवरी चाहते हैं वो इन मोटरसाइकल्स के लिए बुकिंग अधिकृत जावा मोटरसाइकल्स डीलर्स पर जाकर कर सकते हैं।

देश भर में होंगे 100 डीलरशिप सेटअप
फाउंडर ने ट्वीट में ये भी कहा है कि मार्च के तीसरे हफ्ते तक, जावा मोटरसाइकल के देश भर में 100 डीलरशिप सेटअप कर लिए जाएंगे डिलीवरी की बात करें तो एक बार शुरू होने के बाद जावा डीलर्स एक हफ्ते पहले ग्राहकों को फुल डिपॉजिट देने के लिए बुलाएंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static