लोकसभा चुनावों में BJP को टक्कर देने के लिए कांग्रेस तैयार, चारों सीटों पर हासिल करेगी फतह

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 12:32 PM (IST)

 

हमीरपुर (अरविंदर): लोकसभा चुनावों के बिगुल बजते ही हमीरपुर जिला कांग्रेस ने नई टीम तैयार कर दी है ताकि चुनावों में बीजेपी को टक्कर दी जा सके। फिलहाल नई कार्यकारिणी में पुराने लोगों को तरजीह दी गई है और जुझार, कर्मठ कार्यकर्ताओं को संगठन में जगह दी गई है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने दावा किया है कि इन लोकसभा चुनावों में कांग्रेस चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी। नरेश ठाकुर ने कहा कि नई जिला की कार्यकारिणी का गठन किया गया है और प्रदेशाध्यक्ष के दिशा निर्देशों के अनुसार ही पूरी कमेठी गठित की गई है।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी को ज्यादा से ज्यादा वोटों से जिताने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करेंगे। हमीरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस हर हालत में कब्जा करने की फिराक में है और इसके लिए कांग्रेस हाईकमान ने हमीरपुर पर पूरा फोक्स करने की तैयारी में है। कांग्रेस की जन चेतना यात्रा के तहत हमीरपुर में भी जन चेतना यात्रा जिला में निकाली जाएगी। यात्रा के माध्यम से बीजेपी के एक साल के असफल कार्यकाल को दिखाया जाएगा तो केन्द्र सरकार के कार्यकाल में नाकामियों को उजागर किया जाएगा। वहीं जन चेतना यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल की ड्यूटी भी लगाई है ताकि हमीरपुर सीट पर फतह हासिल की जा सके।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जन चेतना यात्रा हाल ही में शिमला लोकसभा क्षेत्र में संपन्न की गई है और अब हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में जन चेतना यात्रा को शुरू किया जा रहा है जिससे लोगों को बीजेपी सरकार की नाकामियों को लोगों के समक्ष रखा जाएगा, ताकि लोकसभा चुनावों में लोग कांग्रेस के पक्ष में वोट कर सके। उन्होंने चुनावों में टिकट पर कहा कि इसका फैसला हाईकमान करती है और कांग्रेस का संगठन भी चाहता है कि जल्द टिकटों का आवंटन हो, ताकि समय रहते कांग्रेस को उम्मीदवार मिल सके। टिकट के आंवटन पर नरेश ठाकुर ने कहा कि हाईकमान ही तय करती है कि टिकट किसे देना है और हाईकमान के हाशिए पर खरे उतरने वाले उम्मीदवार को भी कांग्रेस टिकट देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News