मुंबई फुट ओवरब्रिज हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री पीयूष गोयल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने गुरुवार को मुंबई फुट ओवरब्रिज हादसे पर दुख जताया।
PunjabKesari

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुंबई में फुट ओवरब्रिज दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर सुनकर गहरी पीड़ा हुई। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। महाराष्ट्र सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है।’’ 

गोयल ने सीएसटी फुटओवर ब्रिज हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि रेलवे के डॉक्टर एवं कर्मचारी बृहन्मुबई नगरपालिक निगम के साथ राहत और बचाव अभियान में सहयोग कर रहे हैं।

गांधी ने मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसे पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया , ‘‘मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहन संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’’
PunjabKesari
फडनवीस ने मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसे को दुखद घटना बताते हुए कहा कि इसकी उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये गये हैं। उन्होंने प्रत्येक मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रूपये तथा घायलों को 50-50 हजार रूपये की सहायता राशि दिये जाने की घोषणा की और कहा कि घायलों का पूरा चिकित्सा खर्च सरकार उठायेगी।

 

 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!