एक्स GF के साथ चैट करते पकड़े गए निक, पत्नी प्रियंका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पति निक के पास यूएस लौट चुकी हैं। ससुराल वापिस लौटते ही पीसी एक खास वजह से चर्चा में आ गए हैं। ये वजह हैं निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली साइरस। इस बात से तो सब वाकिफ है कि पीसी से शादी करने से पहले निक माइली साइरस को डेट करते थे। अब हाल ही में माइली ने निक को इंस्टा पर एक फोटो भेजी।

 

PunjabKesari


इस फोटो में माइली और उनकी छोटी बहन नजर आ रही हैं। माइली न जोनस ब्रदर की टी-शर्ट पहनी हुई है। इसके बाद माइली ने निक के रिप्लाई के साथ स्क्रीनशॉट लेकर वो फोटो अपनी टाइमलाइन पर शेयर कर दी। माइली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब आपके एक्स को पता हो कि ये पुरानी फोटो हॉट है।' इस पर निक ने लिखा 'ये तस्वीर बहुत हॉट है...'।

 

PunjabKesari

 

प्रियंका ने भी देखा कि उनके पति अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ चैट कर रहे हैं। इस पर प्रियंका का रिएक्शन देखने लायक है। प्रियंका ने माइली की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहाहा... हबी सही है। ये फोटो सच में हॉट है।'

 

PunjabKesari


प्रियंका के इस जवाब से ये साबित होता है कि पीसी एक अच्छी पत्नी है। निक और पीसी में कितनी स्पैशल बॉन्डिंग है। बता दें कि माइली और प्रियंका अच्छे दोस्त हैं ।

PunjabKesari

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!