Video: खाना बनाते वक्त मासूम के कपड़ों में लगी आग, मौत

3/13/2019 2:31:40 PM

छतरपुर: जिले में नाबालिग छात्रा के जिंदा जलने का मामला सामने आया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां ईलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई है। इस दर्दनाक हादसे के बाद यहां परिवारजन सदमे में हैं वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, पप्पू अनुरागी की 15 वर्षीय बेटी सपना अनुरागी अपने रिश्ते के बुआ-फूफा के यहां रहती थी। दरअसल बचपन में ही सपना की मां की मौत हो गई थी। जिसके चलते पिता ने अपनी बेटी को शहर में अपनी बहन के यहां भिजवा दिया था ताकि उसे मां की कमी महसूस न हो सके। तब से बच्ची अपने बुआ के यहां रहने लगी। लेकिन अचानक हुए इस हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया। मामले में बच्ची बुआ के घर लकड़ी के कच्चे चूल्हे पर खाना बना रही थी तभी अचानक उसके दुपट्टे में आग लग गई और वह बुरी तरह जल गई। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

बच्ची की मौत के बाद वहीं अब परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं अब वह सपना की फोटो सीने से लेकर विलाप कर रहे हैं कि कैसे बिन मां की बच्ची को बमुश्किल से पाला था और आज वह 15 साल बाद अपनी मां की तरह यह दुनिया छोड़कर चली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News