मायावती ने कांग्रेस के साथ गठबंधन से किया इनकार, केशव मौर्य ने किया पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 09:35 AM (IST)

अमेठीः बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य में गठबंधन नहीं करने वाले बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पलटवार किया है।

उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर कहा कि बसपा प्रमुख पहले यह बताएं की रायबरेली (Rae Bareli) और अमेठी (Amethi) में बसपा का प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा कि नहीं लड़ेगा। अगर वहां बसपा प्रत्याशी नहीं लड़ेगा तो कांग्रेस से बसपा का समझा होता है। जनता को धोखा देने की कोशिश ना करें। बसपा के सहयोग से 2004 से 14 तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार चली।

 

PunjabKesariमायावती ने मंगलवार को लोकसभा चुनावों Lok Sabha elections) के मद्देनजर कांग्रेस के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन में बीजेपी को हराने की क्षमता है। किसी भी राज्य में वह कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगी। कांग्रेस से किसी भी सूरत में समझौता नहीं होगा। 

उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड और मध्यप्रदेश में भी आपसी समझ और सूझबूझ से गठबंधन किया है। बसपा और सपा का गठबंधन पूरी नेकनीयती से काम कर रहा है और तीनों राज्यों में इसे बेहतर गठबंधन के तौर पर माना जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static