कै. अमरेंद्र सिंह अगले सप्ताह कर सकते हैं बड़ा ऐलान, नई पार्टी पर टिकी सबकी निगाहें

10/23/2021 7:52:30 PM

चंडीगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र अगले सप्ताह कभी भी बड़ा ऐलान कर सकते हैं। कई दिन दिल्ली में राजनीतिक रणनीति की रूपरेखा तैयार करने वाले कै. अमरेंद्र ङ्क्षसह मोहाली के सिसवां फार्म हाऊस पहुंच गए हैं। शनिवार को उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात भी की। बताया जा रहा है कि कैप्टन ने अपने तमाम करीबियों को साफ कर दिया है कि अगले सप्ताह किसी भी दिन नई पार्टी का खुलासा कर दिया जाएगा। बेशक खुद कै. अमरेंद्र  ने इस मामले पर अभी अपने पूरे पत्ते नहीं खोले हैं लेकिन उनकी पत्नी व सांसद परनीत कौर सहित करीबी नेता काफी सक्रिय हो गए हैं।


बताया जा रहा है कि कैप्टन ने अपने तमाम सहयोगियों को किसी भी तरह के राजनीतिक हमले का करारा जवाब देने को कहा है। यही वजह है कि खुद कै. अमरेंद्र ङ्क्षसह के हवाले से उनके सलाहकार कैप्टन के खिलाफ सोशल मीडिया पर उठने वाली हर विरोधी आवाज का माकूल जवाब दे रहे हैं। यहां तक कि निजी हमलों का जवाब भी निजी स्तर पर ही दिया जा रहा है। कैप्टन के करीबियों की मानें तो कै. अमरेंद्र ने कभी भी भाषा की मर्यादा भंग नहीं की है। खासतौर पर महिलाओं को लेकर जवाब देने में भी वह काफी नपे-तुले शब्दों का ही इस्तेमाल करते रहे हैं। यह अलग बात है कि पिछले कुछ समय के दौरान सोशल मीडिया पर राजनीतिक हमलों को निजी स्तर तक पहुंचा दिया गया है तो अब कैप्टन के सलाहकार भी जवाब देने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं।


हालांकि कैप्टन खेमे ने इन हमलों के जवाब में सवाल भी उठाया है कि क्या राजनीति और दोस्ती को आपस में मिक्स करना सही है? बेशक इसका जवाब कैप्टन के विरोधी जैसे भी दें लेकिन एक बात साफ है कि अब कै. अमरेंद्र राजनीतिक अखाड़े में सीधी लड़ाई के मूड में हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Related News

Recommended News