अजीब!! पति ने लगाया बेतुका इंलजाम, कोर्ट ने भी दे दिया तलाक

3/31/2015 11:58:41 AM

दुबईः लोग आज भी जिन्न भूत और आत्माओं पर विश्वास करते हैं। ऐसा केवल हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिलता है। दुबई में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

दुबई की एक अदालत ने हैरान करने वाला फैसला सुनाया है जिसमें उसने माना है कि जिन्न भी होता हैं। दरअसल, मामला कुछ यूं तो था कि पति ने अपनी पत्नी से इस आधार पर तलाक मांगा था कि उसपर जिन्न का साया है। 

कहा जा रहा है कि जिन्न का साया होने की वजह से उसकी पत्नी सैक्स करने से इंकार कर देती थी। पति ने जब इसकी शिकायत महिला के परिजनों से की तो उन्होंने भी  जिन्न का वजूद मानते हुए उससे छुटकारा पाने के लिए मौलिवियों की मदद ली लेकिन तमाम कोशिशें नाकाम रहीं।

मजबूरी में पति ने तलाक का फैसला लेते हुए पहले दुबई के एक शरिया कोर्ट में तलाक का मुकदमा दर्ज किया। अपने फैसले में शरिया कोर्ट ने तलाक दिए जाने के लिए मंजूरी तो दे दी लेकिन पत्नी के जरूरतों के लिए पति को 40 हजार दिरहम (करीब 6।65 लाख रुपये) का मुआवजा चुकाने को भी कहा।

मुआवजे के खिलाफ पति ने दोबारा दुबई कोर्ट में अपील की और उनके वकील ने कहा कि महिला और उसके परिवार ने उनसे यह बात छिपाई और उन्हें धोखा दिया है लेकिन कोर्ट ने तलाक का फैसला तो कायम रखा लेकिन पति की दलील को मानते हुए मुआवजे की रकम को रद्द कर दिया।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News