PICS: इस पतली और मरियल लड़की का वजन सुनकर खड़े होंगे रौंगटे!

3/17/2015 1:14:04 PM

नई दिल्लीः इतनी बड़ी दुनिया में आपने बहुत तरह के लोग देखें होंगे। जहां हमें जरूरत से ज्यादा ही मोटे लोग देखने को मिलते हैं वहीं मरियल बदन के लोग भी है जिसे देखकर हम हैरान हो जाते हैं कि उनमें जान कहां है और वह जिंदा कैसे हैं। 

गोस्फोर्ड की रहने वाली क्रिस्टी स्वैडलिंग (18) नाम की इस लड़की का शरीर देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, क्रिस्टी को स्लिम मॉडदाल मिरांडा कैर जैसे दिखने की इतनी चाहत ‌थी कि उसने खुद के बदन को भुला दिया लेकिन क्या किसी को पतला होने की चाह इस कद्र हो सकती है कि वो अपनी जान को ही खतरे में डाल ले?

उसका कहना है कि वह पहले फिट थीं लेकिन सेलिब्रिटीज के फोटोशॉप को देखकर उसे लगता था कि उसे अपना वजन और कम करना चाहिए। वह पतला होने का उस पर ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने खाना-पीना छोड़ दिया। उसका वजन धीरे-धीरे कम होने लगा लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि क्रिस्टी का वजन मात्र 30 किलो तक सिमट कर रह गया। वो काफी पतली हो गई, जिसे देखने पर डर लगने लगा।

 

उसकी हालत इस कद्र खराब हो गई कि वह छड़ के सहारे भी खड़ी नहीं हो पा रही थी। दरअसल वह एनोरेक्जिया और डिप्रेशन की शिकार हो गई। फिलहाल वह अपना इलाज करवा रही है और धीरे-धीरे उसकी स्थिति में सुधार भी हो रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News