BJP की महिला प्रवक्ता के साथ शर्मनाक हरकत, अश्लील वेबसाइट पर डाला नाम, FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 07:47 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रवक्ता ने दिल्ली पुलिस में सेक्सुअल हैरासमेंट की शिकायत दर्ज कराई है। नई दिल्ली जिले की साइबर क्राइम यूनिट ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनका नाम गलत जानकारी के साथ अश्लीलता परोसने वाली वेबसाइट पर डाला गया है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला प्रवक्ता का नाम अश्लील वेबसाइट पर डालकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया गया है। वेबसाइट पर कुछ अश्लील वीडियो भी डाले गए हैं, जिन्हें उनका बताकर लोगों से देखने के लिए कहा गया है। मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में इस मामले की शिकायत दी है।  पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने उन्हें बदनाम करने के लिए  उनका नाम अश्लीलता परोस रही वेबसाइट डाल दिया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने कुछ फर्जी वीडियो बनाकर वेबसाइट पर डाले हैं। उन्हें इस बात की जानकारी शनिवार देर शाम को उस समय लगी, जब उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें फोन कर बताया। दोस्तों ने बताया कि उनके नाम को सर्च करने के बाद उनका नाम अश्लीलता परोस रही वेबसाइट पर सामने आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News