केजरीवाल के मंत्री पर आरोप- सोशल डिस्टेंसिंग तोड, पुलिस से की बहस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 09:06 AM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क। दिल्ली में  कोरोना (Coronavirus) मरीजों की संख्या धड़ल्ले से बढ़ रही है। ऐसे में जहां एक ओर दिल्ली के 99 इलाकों में लोग घरों में कैद हैं वहीं दिल्ली सरकार (Delhi Govt) के मंत्री सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का उल्लंघन करते दिखाई दिए।  सदर बाजार इलाके का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बल्लीमारान से विधायक और दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन (Imran Hussain) अपने कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूमते नजर आ रहे हैं।

इलाके के एसएचओ अशोक कुमार ने जब इस पर एतराज जताया तो उनकी मंत्री से नोकझोंक भी हुई। पुलिस इस मामले में इमरान हुसैन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है। दरअसल वीडियो सोमवार शाम करीब 6: 00 बजे का है। वीडियो में हुसैन के साथ कुछ अधिकारी, उनके सुरक्षाकर्मी व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

 

मंत्री पर भीड़ जुटाने का आरोप
हॉटस्पॉट इलाके में इतनी भीड़ देकर एसएचओ सदर बाजार ने मंत्री से भीड़ जुटाने का कारण पूछ लिया। इमरान हुसैन आरोप लगाने लगे कि वह उनको काम नहीं करने दे रहे हैं। एसएचओ ने भी इस बात पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया। वह मंत्री पर भीड़ इकट्ठा कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगाने लगे।

काफी देर की बहस के बाद दोनो वहां से चले गए। पुलिस का आरोप है कि रोजा इफ्तार से पहले लोग यहां भीड़ जुटा देते हैं। ऐसे में पुलिस को यहां सख्ति करनी पड़ी है। वीडियो मामले पर पुलिस अधिकारी ने बात करने से इंकार कर दिया। 


दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 3 हजार के पार
बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। यहां रोज 100 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार को दिल्ली (delhi) में 24 घंटे के भीतर 190 नए मामले सामने आए। अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3108 पहुंच गई। वहीं अब तक इस वायरस  की चपेट में आने से 54 लोगों की मौत हो चुकी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Kamini Bisht

Recommended News

Related News