Coronavirus: CM केजरीवाल ने Home isolation को लेकर जारी किया वीडियो

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 07:58 PM (IST)

नई दिल्ली/ डेस्क। दिल्ली के मु्ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने Home isolation को लेकर एक खास वीडियो जारी किया है। इसमें बताया गया है कि लोग कैसे घर में ही कोरोना वायरस से खुद को बचा सकते हैं।
 

इस वीडियो में लोगों को कोरोना में एहतियात बरतने की अपील की गई है। केजरीवाल ने इस वीडियो को जरुर देखने की अपील की है। आरोग्य ऐप के इस्तेमाल को भी इस वीडियो में अहमियत दी गई है। 
 


इसके साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली के हीरो की कड़ी में आज सिविल डिफेंस वॉलंटियर का वीडियो साझा किया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, दिल्ली के सिविल डिफेंस वॉलंटियर हर दिन Hunger Relief Centres में खाना बांटते समय सोशल डिसटेंसिंग का पालन करवाने का काम कर रहे हैं ताकि कोरोना न फैल पाएँ। इस महामारी के खिलाफ जंग में फ्रंटलाइन पर खड़े इन हजारों #DilliKeHeroes को हमारा दिल्ली परिवार सलाम करता है।'


इससे पहले दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। दोनों ने मिलकर अचानक बढ़े मामलों पर दिल्ली सरकार का रुख साफ किया। सतेंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली में कल 13 मौते हुई है। लेकीन पिछले 34 दिनों  में 69 मौते हुई थी, जिनकी रिपोर्ट बहुत देरी से मिली है, इसमें से 52 मौते सिर्फ केंद्र सरकार के सफदरजंग हॉस्पिटल में हुई है। इसलिए कल के हेल्थ बुलेटिन में 82 मौतें दिखाई देगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News