AAP ने गाजीपुर स्लॉटर हाउस टेंडर की जांच को लेकर LG और सीवीसी को लिखा पत्र

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 11:35 AM (IST)

नई दिल्ली/ डेस्क। गाजीपुर स्लॉटर हाउस के टेंडर जारी करने में हो रही गड़बड़ी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और सीवीसी को पत्र लिखा है। मामले में पूर्वी नगर निगम के मेयर निर्मल जैन और निगम अधिकारियों की भूमिका की जांच करने की मांग की गई है। 


आरोप है कि पूर्वी निगम के मेयर निर्मल जैन ने सभी नियमों को ताक पर रखकर गाजीपुर स्लॉटर हाउस की पुरानी ठेकेदार कंपनी अलाना प्राइवेट लिमिटेड को 2 साल का एक्सटेंशन दे दिया है। आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने टेंडर में गड़बड़ियों का खुलासा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। 


उनका कहना था कि मेयर निर्मल जैन ने टेंडर का एक्सेटशन अलाना प्राइवेट लिमिटेड को देने के बाद कहा था कि किसी अन्य कंपनी ने इसके लिए आवेदन नहीं किया था, जिसके कारण ये टेंडर पुरानी कंपनी को दे दिया गया। जैन का ये बयान बाद में झूठा साबित हुआ। क्योंकि तीन कंपनियों ने इस टेंडर के लिए आवेदन किया था। 


उनमें से एक कंपनी ने आप नेता दुर्गेश पाठक से संपर्क किया और इस विषय में जानकारी दी। जब ये मुद्दा उठा तो मेयर को फिर से टेंडर जारी करना पड़ा। आप नेता ने अब उपराज्यपाल अनिल बैजल और सीवीसी को कहा है कि पिछले टेंडर के बारे में आखिर मेयर ने झूठ क्यों बोला? इसके पीछे मेयर और अधिकारियों की क्या भूमिका थी। इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News