जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 02:27 PM (IST)

मुंबईः मुंबई के उपनगर पवई में मंगलवार देर रात जोमैटो के एक डिलिवरी ब्वॉय से मामूली विवाद के बाद एक फल विक्रेता ने कथित तौर पर उसकी पर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि फल विक्रेता सचिन दिनेश सिंह (20) और उसके साथी जितेन्द्र हरिराम (32) को घटना के कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। 


पुलिस उपायुक्त (जोन-10) अंकित गोयल ने बताया कि पवई के एक होटल के बाहर सचिन का फल का ठेला लगाने को लेकर मंगलवार रात साढे बारह बजे डिलिवरी ब्वॉय अमोल भास्कर सूरतकर (30) से झगड़ा हुआ था। सचिन ने गुस्से में आकर सूरतकर को कथितरूप से चाकू मार दिया। इससे सूरतकर के हृदय और पेट में गंभीर चोट आईं। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी सचिन ने घटना के बाद फरार होकर उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक स्थान जाने का प्रयास किया लेकिन उसे कुर्ला स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसके साथी को भी पकड़ लिया गया। मारा गया युवक पवई के इंदिरा नगर इलाके का रहने वाला था और ऑनलाइन खाद्य पदार्थों की डिलिवरी करने वाली कंपनी जोमैटो मे काम करता था। उन्होंने बताया कि उनके बीच ठेला खड़ा करने के स्थान को ले कर पहले भी कई बार बहस हो चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News