राजनाथ की रैली में युवा चिल्लाने लगे भर्ती-भर्ती, रक्षा मंत्री बोले- निकाली जा रही है

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 05:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी सभा में मंगलवार को कुछ युवकों ने सेना में भर्ती न होने का मुद्दा उठाकर उनके भाषण में व्यवधान उत्पन्न किया। सिंह ने मंगलवार को जिले के सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार संजय यादव के समर्थन में बंशीबाजार गांव में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। सिंह इस दौरान मोदी सरकार द्वारा किये गए कार्यो का उल्लेख कर रहे थे कि तभी उनके भाषण में व्यवधान उत्पन्न करते हुए मीडिया गैलरी के समीप मौजूद कुछ युवकों ने सेना में भर्ती न होने का मसला जोर-शोर से उठाया।

इस पर सिंह ने कहा कि भर्ती निकाली जा रही है। सिंह के इस आश्वासन के बाद भी जब युवकों ने तीन साल से भर्ती लटकने की बात कही तो रक्षा मंत्री ने कहा कि ‘नेतागिरी' से बात बिगड़ जाती है। सिंह ने इसके साथ ही कहा, ‘‘इस मसले पर मेरी पूरी वेदना है, कठिनाई को समझ रहा हूँ। कोरोना महामारी के कारण यह समस्या उत्पन्न हुई है। सौ साल में ऐसी महामारी से पहली बार हम जूझ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई कार्यो के कारण आज दुनिया में भारत की कोरोना से निपटने को लेकर प्रशंसा हो रही है।''

उधर सिंह का भाषण जब अंतिम चरण में था तभी एक युवक ने ‘‘गरीबों का मसीहा अखिलेश यादव जिंदाबाद'' के नारे लगाये। इस नारेबाजी को देखकर सभा में मौजूद लोग युवक की तरफ बढ़े तो सिंह ने कहा कि ‘‘इस युवक को छोड़ दिया जाये । कोई कुछ भी न करे।'' इस बीच पुलिस उपाधीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि रक्षा मंत्री सिंह के भाषण के दौरान ‘‘अखिलेश यादव जिंदाबाद'' का नारा लगाने वाले युवक की शिनाख्त अंगद यादव के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस अंगद यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News