फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 09:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज तहसील कार्यालय परिसर में सोमवार को 35 वर्षीय युवक ने पिस्तौल से आत्महत्या करने की अपनी कोशिश की और इसका फेसबुक पर लाइव प्रसारण किया। युवक को गंभीर अवस्था में सागर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। बेगमगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक इंद्राज सिंह ने बताया कि सौरभ जैन नामक युवक ने आत्महत्या के प्रयास के तहत स्वयं को गोली मारकर घायल कर लिया। 

युवक को गंभीर हालत में सागर के अस्पताल में रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि युवक ने आत्महत्या के प्रयास का फेसबुक पर लाइव करते हुए बयान में कहा कि कुछ अधिकारी और अन्य लोगों ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर डाले गये सुसाइड नोट में उसने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ साहूकार उसके लिए परेशानी पैदा कर रहे हैं। 

जैन ने स्थानीय सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) और तहसीलदार पर उसे जमीन के एक भूखंड पर कब्जा नहीं देने का आरोप लगाया हालांकि दोनों अधिकारियों ने इस आरोप का खंडन किया है।

एसडीएम अभिषेक चौरसिया ने कहा कि जैन ने जिस भूमि विवाद का उल्लेख किया है, वह राजस्व अदालत में लंबित है क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण उसके वकील सुनवाई में शामिल नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि अधिकारियों द्वारा जैन को परेशान करने का कोई सवाल ही नहीं है। बेगमगंज के तहसीलदार एनएस परमार ने कहा कि जैन से संबंधित कोई भी मामला उनकी अदालत में लंबित नहीं है और जैन के आरोप निराधार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News