तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता को पिता के सामने ही गोलियों से भूना, अस्पताल में हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 11:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले में मंगलवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक स्थानीय नेता की उसके पिता के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे भाजपा का हाथ है जबकि विपक्षी पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब औसग्राम के देवशाला क्षेत्र के युवा तृणमूल के नेता 40 वर्षीय चंचल बख्शी अपने पिता श्यामल बख्शी के साथ एक पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होकर मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि जैसे ही पिता-पुत्र जंगली इलाके के पास पहुंचे, मोटरसाइकिल पर सवार कुछ हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता पर गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए। अधिकारी ने कहा कि चंचल बख्शी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तृणमूल वाल्की क्षेत्र के अध्यक्ष अरूप मिर्धा और औसग्राम -2 पंचायत समिति के प्रमुख सैयद हैदर अली ने आरोप लगाया कि ''भाजपा के गुंडों'' ने बख्शी की हत्या की क्योंकि वह एक लोकप्रिय नेता थे और उन्होंने इस साल के विधानसभा चुनावों में औसग्राम निर्वाचन क्षेत्र में सत्तारूढ़ पार्टी की जीत में योगदान दिया था।

भाजपा के जिला महासचिव श्यामल रॉय ने आरोप को खारिज करते हुए दावा किया कि हत्या सत्तारूढ़ दल के भीतर अंदरूनी कलह का नतीजा थी। इस साल की शुरुआत में जिले के मंगलकोट इलाके में एक अन्य तृणमूल नेता की हत्या कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News