योगी आदित्यनाथ पर बरसे छत्तीसगढ़ के CM, कहा- इतना बड़ा कायर और डरपोक इंसान मैंने नहीं देखा

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 10:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क-  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साथा।   भूपेश बघेल ने उन्हे ‘‘कायर’’ बताया और कहा कि वह कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से इतने ‘‘डरे’’ हुए थे कि उन्हें हिरासत में रखा और लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद उन्हें वहां जाने नहीं दिया।


बता दें कि बघेल ने लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद सीतापुर में प्रियंका को हिरासत में रखे जाने का जिक्र करते हुए यह टिप्पणी की। 
वाराणसी में पार्टी की ‘‘किसान न्याय रैली’’ को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजनपा की आलोचना की कि वह धर्म के नाम पर लोगों को विभाजित करती है जो उसने ‘‘अंग्रेजों से सीखा’’ है।
 

संत किसी से नहीं डरते, लेकिन योगी ‘‘बड़ा कायर’’ साबित हुआ
योगी पर निशाना साधते हुए बघेल ने कहा कि उन्होंने सुना था और यह मानते थे कि संत किसी से नहीं डरते, लेकिन यह योगी ‘‘बड़ा कायर’’ साबित हुआ। उन्होंने कहा, ‘‘वह इतने कायर हैं कि एक महिला प्रियंका गांधी वाद्रा से डर गए कि उन्हें लखीमपुर खीरी भी जाने नहीं दिया और चार दिनों तक जेल में रखा। मैं नहीं जानता था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इतने बड़े कायर होंगे।’
 

इतना कायर और डरपोक इंसान मैंने नहीं देखा
बघेल ने कहा कि जब मैं रायपुर से लखनऊ पहुंचा तो मुझे हवाई अड्डे से बाहर नहीं जाने दिया गया। जब मैंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यालय जाना चाहता हूं और मैं प्रियंका गांधी से मिलना चाहता हूं तो मुझे कहा गया कि मैं हवाई अड्डे से बाहर नहीं जा सकता हूं। इतना कायर और डरपोक इंसान मैंने नहीं देखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News