ईश्वरप्पा के समर्थन में आए येदियुरप्पा, कहा- बेदाग साबित होंगे और जल्द मंत्री के रूप में करेंगे वापसी

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 04:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की कर्नाटक इकाई के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा शुक्रवार को अपने पुराने दोस्त और राज्य के ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री के एस ईश्वरप्पा के समर्थन में खड़े नजर आए और कहा कि वह सभी आरोपों से मुक्त होकर जल्द ही फिर से मंत्री के रूप में वापसी करेंगे। ईश्वरप्पा के खिलाफ एक ठेकेदार संतोष पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है और वह आज शाम को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

येदियुरप्पा ने कहा, “चूंकि उनके (ईश्वरप्पा) इस्तीफा देने की स्थिति बन गई है, इसलिये वह त्यागपत्र दे रहे हैं। अगर दो से तीन महीने में जांच पूरी हो जाती है और यदि साबित हो जाएगा कि (मामले में) उनकी कोई भूमिका नहीं है और वह निर्दोष हैं, तो फिर से उनके मंत्रिमंडल में शामिल होने में कोई बाधा नहीं होगी।” पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कुछ अपरिहार्य कारणों से, बिना गलती किये, ईश्वरप्पा के लिए इस्तीफा देने की स्थिति आ गई है।

येदियुरप्पा ने कहा, “मुझे विश्वास है कि वह निश्चित तौर पर इसका सामना करेंगे और फिर से मंत्री बनेंगे। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।” यह पूछे जाने पर कि क्या ईश्वरप्पा का इस्तीफा सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के लिए एक झटका है, येदियुरप्पा ने कहा कि इसका सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा कि ईश्वरप्पा निश्चित तौर पर मंत्री के रूप में वापसी करेंगे और जैसे ही जांच पूरी होगी, यह साबित हो जाएगा कि वह निर्दोष हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News