युजवेंद्र चहल और पत्नी धनश्री के रिश्ते में आई दरार! इंस्टाग्राम से हटाया 'सरनेम'

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 05:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  भारतीय टीम के शानदार स्पिनर यजुवेंद्र चहल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अकसर अपने डांस से लोगों का दिल जितने वाली यजुवेंद्र चहल की पत्नी ने अपने नाम के आगे से पति का सरनेम 'चहल' को हटा दिया है।   

बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल में चहल सरनेम हटा दिया है। दरअसल, पहले वो धनश्री वर्मा चहल लिखा करती थीं और अब उन्होंने इसमें से चहल हटा दिया है। इतना ही नहीं  युजवेंद्र चहल ने भी एक इंस्टा स्टोरी शेय़र की। इस स्टोरी में लिखा था- 'न्यू लाइफ लोडिंग' (New Life Loading)।

PunjabKesari

दोनों के इस पोस्ट से ऐसा माना जा रहा है कि इनकी पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, ऐसे सोशल मीडिया में जो भी बातें चल रही हैं, वो सब एक कयास ही हैं।

बता दें कि धनश्री कोरियोग्राफर है और उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ दिसंबर 2020 में  शादी की थी। उसके बाद से लगातार दोनों साथ देश-विदेश में तमाम क्रिकेट मैचों व दौरों में देखे गए।  इसके अलावा अकसर सोशल मीडिया पर धनश्री  के डांस वीडियो काफी सुर्खियों में रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News