सागर हत्याकांड:  दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के चार और साथियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 09:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने ओलंपिक खेलों में दो बार पदक विजेता रहे सुशील कुमार के चार और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी  छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार के सहयोगी पाए गए थे।

PunjabKesari

खुफिया जानकारी के आधार पर काबू
जानकारी के अनुसार  रोहिणी ज़िले के ऑपरेशन सेल ने कंझावला इलाके से  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और दो अन्य को गिरफ्तार किया, अब उन्हे पूछताछ के लिए अलग-अलग जेलों से लेकर जाया जा रहा है।  दिल्ली पुलिस की टीम ने खुफिया जानकारी के आधार पर इन चारों को काबू किया है। इन चारों के नाम भूपिंदर, मोहित, गुलाब और मनजीत है। 

PunjabKesari
 हरियाणा के रहने वाले हैं चारों
दिल्ली पुलिस के अनुसार इनमें मनजीत रोहतक का रहनेवाला है जबकि भूपिंदर, मोहित और गुलाब हरियाणा के झज्जर के रहनेवाले हैं। वहीं इससे पहले सुशील कुमार और उसके साथी अजय को दिल्ली के मुंडका क्षेत्र से रविवार को गिरफ्तार किया गया था।  यह मामला संपत्ति को लेकर हुए कथित विवाद से जुड़ा है जिसमें 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई।

PunjabKesari

क्या है मामला 
उल्लेखनीय है कि चार और पांच मई की दरमियानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में कुमार और उनके सहयोगियों के कथित हमले में 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे। घटना के पीछे वजह मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News