735 KM पैदल चलकर PM मोदी से मिले दिल्ली पहुंचा कार्यकर्त्ता, प्रधानमंत्री ने लगाया गले से

10/15/2021 4:19:15 PM

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के ग्राम पिपरिया, जैतपुर, देवरी सागर जिले से पैदल चलकर भाजपा कार्यकर्त्ता दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचा। पीएम मोदी भी उस कार्यकर्त्ता से बड़ी गर्मजोशी से मिले। मोदी ने उनके आग्रह को स्वीकार कर छोटेलाल से मुलाकात की। छोटेलाल ने कहा,‘‘ प्रधानमंत्री ने मुझसे पूछा कि मिलने के लिए दिल्ली पैदल चलकर आने की क्या जरूरत थी? इसका जवाब देते हुए मैंने कहा कि अगर मैं पैदल नहीं आता तो शायद मिलना भी नहीं होता। जवाब सुनकर प्रधानमंत्री ने मुझे अपने गले से लगा लिया।''

 

छोटेलाल ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री को अपने क्षेत्र के अनुसूचित जाति समाज की परेशानियों के बारे में बताया और देवरी क्षेत्र में कारखाना लगाने को लेकर मांग पत्र सौंपा, जिससे वहां के लोगों की रोजगार की समस्या का निवारण हो सके। इस दौरान प्रधानमंत्री ने उन्हे गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद छोटेलाल ने उन्हें धन्यवाद दिया और पटेल का आभार व्यक्त किया जिनके प्रयासों के कारण वह प्रधानमंत्री से मुलाकात कर अपने क्षेत्र की समस्याओं को उनके सामने रख सके। वहीं केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने पैदल चलकर आए एक बुजुर्ग व्यक्ति से मुलाकात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि पीएम मोदी आम आदमी का महत्व समझते हैं और यही लोकतंत्र की असली ताकत है।

 

पटेल ने एक ट्वीट कर कहा कि आम कार्यकर्त्ता और आम आदमी की कीमत वही करता है, जो उस ताकत और दर्द को समझता है। यह लोकतंत्र की ताकत तो है ही, प्रधानमंत्री जी का बड़पन भी है जिन्होंने देवरी से दिल्ली पैदल चलकर आए यात्री छोटेलाल अहिरवार से भेंट की है क्योंकि वह कार्यकर्त्ता के महत्व को समझते हैं। हम सभी की ओर से अशेष अभिनंदन, आभार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News