पति संग घूमने गई पत्नी अचानक हुई गायब, खोजने में 1 करोड़ लगे, बाद में बॉयफ्रेंड संग मिली

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 11:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में एक पत्नी के गुमशुदा का अजीब मामला सामने आया। दरअसल, यहां  एक शादीशुदा कप्पल अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए घूमने आया थे कि इस बीच पत्नी अचानक गायब हो गई जिसे ढूंढने के लिए पति ने करीब 1 करोड़ का खर्चा कर दिया और आखिरकार जो हुआ उसे देख पति के भी होश उड़ गए। 

दरअसल, विशाखापट्टनम में महिला अपने पति के साथ शादी की सालगिरह मनाने बीच पर जाती है और इस दौरान अचानक वह गायब हो गई पति को लगा कि शायद वह बीच में डूब गई है। इस कारण पति परेशान हो गया औऱ  नौसेना, मरीन पुलिस, गोताखोरों और मछुआरों की मदद से उसने पत्नी को ढूंढना शुरू किया जिसमें करीब 1 करोड़ रुपये का खर्च भी आ जाता है, लेकिन बाद में नेल्लोर में जब पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिली तो पति के भी पैरो तले जमीन खिसक गई।  

इस पूरी घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि घूमने आए कप्पल में से पति को अचानक बीच पर किसी का फोन आया और वह बातों में मशगूल हो गया। वहीं, उसकी पत्नी अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी, इसके बाद जब पति की कॉल पर बातचीत खत्म हुई तो उसने इधर-उधर पत्नी को देखा वह नहीं दिखी  इसके बाद पति ने  पत्नी की तलाशी के लिए स्थानीय थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपने घरवालों समेत ससुराल पक्ष को भी सूचना दी। 

पुलिस ने आशंका जताई गई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी जिसे देखते हुए पुलिस ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद ली। इसके साथ ही समुद्र के अंदर तलाशी लेने के लिए मछुआरों और गोताखोरों को उतारा गया।  इस तलाशी अभियान में लगभग अनुमानित लागत   1 करोड़ रुपए का खर्चा आया क्योंकि ऑपरेशन दो दिनों से अधिक समय से चला था।

पुलिस और नौसेना की तरफ से लगातार चलाए जा रहे तलाशी अभियान के बीच अचानक उस समय ट्विस्ट आया जब गायब हुई शादीशुदा युवती ने अपनी मां को टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपने ठिकाने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने प्रेमी रवि के साथ नेल्लूर (आंध्रप्रदेश) भाग आई है।  
 
बता दें कि विशाखापट्टनम की रहने वाली साईं प्रिया की शादी 2020 में श्रीकाकुलम के श्रीनिवास से हुई थी। वह अभी पढ़ाई कर रही है और उसका पति हैदराबाद की एक फॉर्मेसी कंपनी में कर्मचारी है और शादी की सालगिरह मनाने वह सिंहाचलम मंदिर और वहां के समुद्र तट पर घूमने गए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News