दिल्ली मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती ने अस्‍पताल में दम तोड़ा

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 01:26 AM (IST)

नई दिल्लीः अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के 40 फुट ऊंचे प्लेटफॉर्म से बृहस्पतिवार की सुबह छलांग लगाने वाली पंजाब की महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने उक्त जानकारी दी। 

मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब साढ़े सात बजे जब यात्रियों ने इस महिला को प्लेटफार्म नंबर दो के किनारे पर खड़ा देखा तब उन्होंने सीआईएसएफ को सूचित किया और सीआईएसएफ के जवान वहां पहुंचे और वे महिला को यह घातक कदम नहीं उठाने के लिए मनाने लगे। लेकिन उसी समय वह युवती नीचे कूद गयी और नीचे मौजूद सीआईएसएफ एवं अन्य ने कंबल फैलाकर उसे बचा लिया। 

केंद्रीय औद्योगिक रिजर्व बल (सीआईएसएफ) के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ ऊंचाई से गिरने की गंभीरता के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।'' दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बाद में बताया, ‘‘उसने आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन सीआईएसएफ के कर्मियों और अन्य ने उसे बचा लिया। उसे गंभीर अवस्था में पास के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।'' 

सीआईएसएफ अधिकारियों ने बताया कि 20-22 साल की यह युवती पंजाब की है और अपुष्ट खबरों के मुताबिक वह वह न तो बोल सकती है और न ही सुन सकती है। इस बीच इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News