जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन पर दो कारतूसों के साथ महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 09:50 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों ने थैले से कथित तौर पर दो कारतूस बरामद होने पर सोमवार को 46 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि महिला उत्तर प्रदेश के मथुरा की निवासी है और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन पर एक्सरे से सामान जांच के दौरान उसके थैले से कारतूस बरामद हुए। यह घटना दोपहर एक बजकर 30 मिनट पर हुई।

उन्होंने बताया कि महिला को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया क्योंकि वह कारतूसों को लेकर कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सकी। पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) विक्रम पोरवाल ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। पूछताछ के दौरान यह पाया गया कि महिला के एक रिश्तेदार के पास हथियार रखने का लाइसेंस है और हाल ही में वह उनके घर आया था और अपना दो कारतूस भूल गया। इसके बाद महिला ने उसे अपने थैले में रख लिया।

पोरवाल ने बताया कि उनके एक रिश्तेदार के बेटे का इलाज नोएडा के अस्पताल में चल रहा था जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। महिला जल्दबाजी में उसी थैले के साथ दिल्ली पहुंची और वह जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन से नोएडा जा रही थी। इसी दौरान जांच के बाद उसके थैले से कारतूस बरामद हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News