पाक में 'आजादी मार्च' पर भड़के इमरान ने भारत पर जड़े आरोप, , कहा- नहीं दूंगा इस्तीफा

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 10:12 AM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान पर विपक्ष, जमीयत उलेमा इस्लाम फज़ल और मौलानाओं द्वारा इस्तीफे का दबाव बनाया जा रहा है। विपक्ष के पाक सरकार के खिलाफ आजादी मार्च के ऐलान से भड़के इमरान ने कहा कि मौलानाओं की समस्या और विपक्ष का एजेंडा समझ से परे है। वे किसी के दबाव में इस्तीफा नहीं देंगे। विपक्ष ने इमरान सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए अगले महीने में आजादी मार्च निकालने का ऐलान किया है। इमरान खान ने कहा कि मौलाना फजलुर्रहमान को साजिश के तहत ऐसा करने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari

खान ने कहा है कि मेरे इस्तीफे का कोई सवाल नहीं है और मैं ऐसा हरगिज नहीं करूंगा। उन्होंने कहा इसमें भी भारत को घसीटते हुए कि आरोप लगाया कि विपक्ष का आजादी मार्च एक एजेंडे पर आधारित है और इसमें विदेशी समर्थन मिल रहा है। प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि जेयूआई-एफ के विरोध से भारत में खुशी का माहौल है। बैठक में इमरान खान ने स्वीकार किया कि महंगाई और बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है, जिसे उनकी सरकार सुलझाने की कोशिश कर रही है। इमरान ने कहा कि मुझे मौलानाओं की समस्या और विपक्ष का एजेंडा बिल्कुल समझ नहीं आता।

PunjabKesari

विपक्ष के नेता फजलुर्रहमान का विरोध एक साजिश है, जिसे दूसरी ताकतों का समर्थन मिल रहा है। रहमान ने आरोप लगाया था कि फर्जी चुनाव के कारण ही इमरान सरकार बनी है। मीडिया रिपोर्ट्स को मुताबिक, इमरान सरकार ने विपक्ष से साफ शब्दों में कहा है कि मार्च के दौरान कानून का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं होगा। प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वो मौलाना फजलुर्रहमान के दबाव में नहीं आने वाले हैं। एक घंटे से अधिक समय तक पत्रकारों के साथ वार्ता में इमरान खान ने जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम की ओर से उठाई जा रही मांगों के बारे में बात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News