सत्ता में आने पर दिल्ली का ढांचा बदल देंगे : तिवारी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 04:10 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि यदि अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान दिया होता तो प्रदूषण से निपटने के लिए इतनी जद्दोजहद नहीं करनी पड़ती। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने पर दिल्ली के इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित किया जाएगा और दिल्ली को नंबर वन बनाया जाएगा।

तिवारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदूषण के नाम पर हल्ला मचाकर उसे कम करने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में विकास के मुद्दे पर हर स्तर पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। दिल्ली जब जहरीली हवा से दूषित थी उस समय केजरीवाल आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे थे। 

संगठन की मजबूती के लिए जुटने को कहा सभी जिलों से: 
प्रदेश की साप्ताहिक बैठक में सभी चौदह जिलों के पदाधिकारियों से प्रदेश नेतृत्व की ओर से स्पष्ट रूप से कहा गया कि आगामी विधानसभा चुनावों में कोई कसर नहीं छोडऩी है। पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता हर घर तक सीधे पहुंच बनाएं, जनसंपर्क अभियान को और धार देने, अनधिकृत कॉलोनी के लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत कराने, विपक्ष को घेरने तथा सोशल मीडिया पर भी पार्टी की नीतियों व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को प्रचारित किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News