कुपवाड़ा में शहीद पति को पत्नी ने दी ऐसे अंतिम विदाई, लोग हौसले को कर रहे सलाम

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शहीज जवानों के परिवार वालों के दिल पर उस समय क्या बीत रही होती है जब किसी का पति या बेटा तिरंगे में लिपट कर घर आता है, इस पल को शब्दों में कह पाना बहुत ही मुश्किल हैं। इतनी मुश्किल घड़ी में भी परिवार वाले हौसला रख जब शहीद को उत्साह के साथ अंतिम विदाई देते हैं तो एक ही बात दिमाग में आती है कि ऐसी हिम्मत भगवान किसी-किसी को ही देता है। जम्मू-कशमीर के कुपवाड़ा में शहीद जवान को पत्नी ने छाती पीटकर नहीं बल्कि तालियां बजाकर अंतिम विदाई दी।

 

लोग शहीद की पत्नी की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं। IIFL सिक्योरिटीज के CEO संदीप भारद्वाज ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। संदीप भारद्वाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हुए अश्विनी यादव की पत्नी ने छाती पीटकर नहीं, तालियां बजाकर दी पति को अंतिम विदाई। देश के लिए जान गंवाने वालों के लिए शोक नहीं उत्सव मनाना चाहिए। शायद ऐसा ही सोचती हैं ये वीरांगनाएं।

 

देशभक्त सपूतों की पत्नियां बाक़ी फ़ौजियों का हौसला इस तरह बढ़ाती हैं। यूजर्स शहीद अश्विनी यादव की पत्नी को सैल्यूट कर रहे हैं कि अपने पति को ऐसे विदाई देना इतना आसान नहीं है। कई लोगों ने लिखा ऐसी वीरांगनाओं की वजह से ही देश की सरहदें सलामत हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News