केजरीवाल सत्येंद्र जैन का इस्तीफा क्यों नहीं ले रहे, भाजपा ने केजरीवाल की चुप्पी पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 08:59 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके करीबी लोगों के पास से दो करोड़ रुपये से अधिक की नकदी और बड़ी मात्रा में सोना बरामद होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज फिर पूछा कि ऐसी क्या मजबूरी है कि वह जैन से इस्तीफा नहीं ले पा रहे हैं।

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ईमानदारी की सबसे सफेद कमीज पहनने का दावा करने वाले अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की तथाकथित ईमानदारी का प्रमाण आज फिर पूरे देश के सामने प्रत्यक्ष रूप से आ चुका है जिसे कई सारे मीडिया चैनल पर भी देखने को मिला और अभी अभी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिसियल हैंडल से ये जानकारी सार्वजनिक भी की गई है।

पूनावाला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के सबसे खास आदमी श्री सत्येंद्र जैन और उनके करीबियों से दो करोड़ से ज्यादा का कैश और दो किलो सोना, 133 सोने के सिक्के बरामद हुए हैं। लेकिन समझ में नहीं आ रहा कि केजरीवाल की क्या ऐसी मजबूरी है कि वो दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री से हवालात मंत्री बने सत्येंद्र जैन का इस्तीफा नहीं ले पा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आयकर के जो प्रधान आयुक्त का निष्कर्ष था कि ये सत्येंद्र जैन का हवाला एंट्री था, उसे उच्च न्यायालय ने सत्यापित किया 2019 में, क्या अदालत का ये निष्कर्ष झूठ है। केजरीवाल, आपके खास आदमी के ठिकानों से जो बरामदगी हुई है, क्या ये भी झूठ है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जांच एजेंसियों के अनुसार सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार में अनेक लोग शरीक हो सकते हैं। कहीं इसीलिए तो केजरीवाल खामोश नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News