कौन है भड़काऊ बयान देने वाला शरजील, जिसने कहा- असम को भारत से अलग करेंगे

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 09:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः शरजील इमाम के विवादित वीडियो वायरल होने के बाद उसके बारे में कई खुलासे हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शरजील इमाम शाहीन बाग, अलीगढ़, कानपुर समेत कई शहरों में घूम चुका है और सीएए की आड़ में लोगों को भड़का भी रहा है।

बता दें कि CAA को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शरजील इमाम असम को भारत से अलग करने की बात कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, शरजील इमाम ने अलीगढ़ में ये विवादित बयान देते हुए कहा, असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी जिम्मेदारी, Chicken Neck मुसलमानों का है, इतना मवाद डालो पटरी पे कि भारत की फौज असम जा ना सके, सारे गैर-मुसलमानों को मुसलमानों के शर्त पर ही आना होगा।

इसके अलावा शरजील इमाम का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शरजील इमाम, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खाल के साथ नजर आ रहा है। (ये वीडियो... जमिया हिंसा के पहले का है...जब सड़क जाम की शुरुआत हुई थी।

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों के मुताबिक, शरजील इमाम पटना का रहने वाला है और JNU से PHD स्कॉलर है। पुलिस के मुताबिक, जामिया हिंसा के पहले शरजील इमाम काफी एक्टिव था, हिंसा के बाद शाहीन बाग धरने के मुख्य आयोजनकर्ताओं में से एक था, बाद में धरना कुछ लोकल नेताओं ने हाईजैक कर लिया। पुलिस के अनुसार, शरजील कुछ दिन से शाहीन बाग में नजर नहीं आ रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News