जब केरल के CM ने छुए इस युवक के पैर, दिल छू देगी यह तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अगर मन में बड़ा हौसला और हिम्मत हो तो जिंदगी की कोई भी कठिनाई आसानी से पार हो जाती है। ऐसा ही साबित कर दिखाया चित्रकार प्रणव ने जिन्होंने दुनिया को बताया कि विकलांग होना कोई अभिशाप नहीं है। बिना हाथ के जन्मे प्रणव आज चित्रकार के रूप में उभरे हैं जिसकी काबिलियत ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को भी अपना दीवाना बना दिया। 

PunjabKesari

दरअसल केरल के रहने वाले प्रणव बीएस ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से लेकर कई बड़े हस्तियों की पेंटिंग्स बनाई है। वह अपने जन्मदिन पर मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने आए थे। खास बात ये रही कि उन्होंने ये चेक पैर से सौंपा, जिसे सीएम ने बड़े आदर से स्वीकार किया और दोनों ने काफी देर तक बातचीत भी की। इस दौरान प्रणव ने पैर से सीएम के साथ सेल्फी भी ली। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने इस खूबसूरत पल को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि जब मैं आज सुबह विधानसभा कार्यालय पहुंचा, तो यह एक दिल छूने वाला अनुभव था। अलाथुर के चित्रकार प्रणव, जिनके दोनों हाथ नहीं हैं, अपने जन्मदिन पर राहत कोष में दान करने आए थे। प्रणव को टेलीविजन रियलिटी शो से ये आय प्राप्त हुई थी. साथ में उनके माता-पिता भी थे। विजयन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें वह प्रणव के पैरों को छुते हुए दिखाई दे रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News