गुजरात यात्रा के दौरान जब अपने शिक्षक से मिले पीएम मोदी, देखें भावुक कर देने वाला क्षण

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 09:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को नवसारी शहर में अपने पूर्व स्कूल शिक्षक से मुलाकात की। निराली मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए यहां पहुंचने के बाद मोदी ने वडनगर के अपने पूर्व शिक्षक जगदीश नायक के साथ कुछ वक्त बिताया। अस्पताल परिसर में उनकी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब तापी जिले के वयारा में रह रहे नायक (88) ने मोदी को उस वक्त पढ़ाया था जब वह (मोदी) मेहसाना जिले के वडनगर कस्बे में अपने परिवार के साथ रहते थे।

नायक ने बाद में वयारा स्थित अपने आवास पर मीडिया से कहा, ‘‘हालांकि, यह एक संक्षिप्त मुलाकात थी, लेकिन यह बयां करने के लिए मेरे शब्द नहीं हैं कि मुझे कैसा महसूस हुआ। मेरे प्रति उनका आदर और भावनाएं इतने वर्षों बाद भी नहीं बदली हैं। '' उनके पोते पार्थ नायक ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को फोन किया था कि उनके दादा प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं।

पार्थ ने कहा, ‘‘ मेरे दादा, मोदी जी के नवसारी दौरे के दौरान उनसे मिलना चाहते थे, इसलिए मैंने कल पीएमओ को फोन किया और मुलाकात के लिए समय मांगा। मुझे आश्चर्य हुआ कि प्रधानमंत्री ने वापस मुझे फोन किया और हमारे साथ बातचीत की। वह विनम्र हैं और जमीन से जुड़े हुए हैं। मैं आज उनसे मिला भी और उनसे कई सारी चीजें सीखीं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News