जब PM मोदी ने तेजस्वी को दी सलाह, ''थोड़ा वजन कम करो''...मुस्कुराने लगे नेता प्रतिपक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 09:12 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और RJD के तेजस्वी यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक विशेष सलाह दी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी। बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के बाद निकलते हुए पीएम मोदी ने तेजस्वी से कहा, 'वजन थोड़ा कम करो।'

 

पीएम मोदी मंगलवार शाम करीब डेढ़ घंटे के लिए देवघर से पटना पहुंचे थे। उनका एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित भाजपा ने अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी बिहार विधानसभा भवन पहुंचे और शताब्दी समारोह में हिस्सा लिया। समारोह के दौरान पीएम मोदी ने एक स्मारक स्तंभ का अनावरण किया। साथ ही 'कल्पतरु' का एक पौधा लगाया और एक गेस्ट हाउस तथा एक पुस्तकालय की आधारशिला रखी।

 

मंच से उतरते हुए तेजस्वी को दी सलाह

बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के बाद मंच से नीचे उतरते समय पीएम मोदी हाथ जोड़कर सभी को नमस्कार कर रहे थे। मंच पर आखिर में तेजस्वी यादव मौजूद थे। पीएम मोदी उन्हें देखकर मुस्कराए और कहा- 'थोड़ा वजन कम करो।' इसके बाद तेजस्वी यादव भी मुस्कुराए और उनके साथ चलते-चलते बात करने लगे। बताया जाता है कि इस दौरान प्रधानमंत्री ने इस तेजस्वी से लालू यादव की सेहत के बारे में भी बात की। लालू इन दिनों दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। तेजस्वी ने पीएम मोदी को बताया कि लालू अब गंभीर अवस्था' से बाहर हैं। इस पर पीएम ने कहा कि मैंने देखा है वह अब कुर्सी पर बैठ पा रहे हैं।

 

बता दें कि चारा घोटाला मामले में जमानत पर चल रहे लालू यादव पटना में घर में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लालू को हार्ट और गुर्दे की बीमारी भी है। तेजस्वी यादव ने पिछले हफ्ते बताया था कि पीएम मोदी ने भी फोन पर उनसे लालू के स्वास्थ्य का हालचाल जाना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News