20 दिन बाद चेयर से उठी घायल ममता, एक पैर पर खड़े होकर गाया राष्ट्रगान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 08:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चोट लगने के 20 दिन बाद अपने पैरों पर खड़ी हुई। ममता बनर्जी का पैर 10 मार्च को चोटिल हो गया था और तब से वह व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार कर रही थी, लेकिन मंगलवार को नंदीग्राम में प्रचार थमने से पहले अपने पैरों पर खड़ी हुईं और राष्ट्रगान गाया।

 

सभा के दौरान बनर्जी ने अपने विश्वस्त सहयोगी सुब्रत बख्शी और डोला सेन को अपनी तरफ आने का इशारा किया, इसके बाद उनके सहारे से पश्चिम वह अपने पैरों पर खड़ी हुईं। वह असहज लग रही थी, लेकिन टीएमसी के दो नेता उन्हें पकड़े हुए थे जिनके सहारे वह मंच पर खड़ी रही और राष्ट्र गान गाने में अन्य का साथ देती रहीं।

 


राष्ट्र गान पूरा होते ही बनर्जी पुन: व्हीलचेयर पर बैठ गई और बाद में उनके सुरक्षा कर्मी उन्हें मंच से नीचे ले आए। वहीं इससे पहले अपने संबोधन में
ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा के गुंडे निर्वाचन क्षेत्र के बलरामपुर गांव में लोगों को बाहर भगा रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से इस विषय पर गौर करने का आग्रह किया। उन्होंने दावा किया कि स्थानीय लोगों को भयभीत करने के लिए भाजपा दूसरे राज्यों से गुंडे लेकर आयी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News