सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों की व्हाट्सएप चैट वायरल, बताया था जान को खतरा

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 11:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने 19 से 25 फरवरी के बीच तब के बांद्रा डीसीपी परमजीत दहिया के साथ हुए वाट्सएप चैट को रिलीज़ किया जिसमें सुशांत की जान को खतरे के बारे में बताया था। परिवार का दावा है 14 जून को पुराने चैट के आधार पर कार्रवाई करने को कहा लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया।
PunjabKesari
सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई आईपीएस ओ पी सिंह और तत्कालीन जोन 9 डीसीपी परमजीत दहिया के बीच हुए व्हाट्सएप चैट को मुंबई पुलिस ने सही बताया लेकिन कहा कि डीसीपी द्वारा लिखित कंप्लेंट की मांग की गई जबकि सिंह चाहते थे कि यह जांच अनौपचारिक तरीके से हो पर डीसीपी ने साफ तौर पर मना कर दिया।
PunjabKesari
वहीं, सुशांत पिता ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे की जान को खतरे के बारे में फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया और जून में राजपूत की मौत के अगले दिन जिन लोगों के खिलाफ शिकायत की गई थी, उसपर भी कोई कार्रवाई नहीं की।
500
सिंह ने वीडियो बयान में कहा, ''मैंने फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था कि मेरे बेटे सुशांत की जान को खतरा है, लेकिन इसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया। 14 जून को जब मेरे बेटे की मौत हुई, तो मैंने उनसे नामजद लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया, लेकिन 40 दिन बाद भी इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा तो मैंने यहां पटना में एक थाने में शिकायत दर्ज कराई।''
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News