आप PM बनने पर सबसे पहले क्या काम करेंगे?, राहुल गांधी ने सवाल पर दिया यह जवाब

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 04:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को नई दिल्ली में अपने आधिकारिक आवास पर तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक स्कूल से आए मेहमानों के लिए दिवाली डिनर रखा था। यह वही सेंट जोसेफ हायर सेकेंडरी स्कूल है जहां पर इस साल की शुरुआत में तमिलनाडु विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे राहुल गांधी ने पुश-अप्स लगाए थे। वहीं डिनर के दौरान बातचीत का एक वीडियो राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

राहुल ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा कि उनकी यात्रा ने दिवाली को और भी खास बना दिया. संस्कृतियों का यह संगम हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है और हमें इसे संरक्षित करना चाहिए। डिनर के दौरान मेहमान राहुल गांधी से पूछ रहे हैं कि अगर आप प्रधानमंत्री बनते हैं तो सबसे पहले कौन-सा आदेश देंगे, इसके जवाब में केरल के वायनाड से सांसद राहुल कहते हैं कि मैं महिलाओं को आरक्षण दूंगा।

 

मेहमानों ने पूछा कि आप बच्चों को क्या सीख देंगे। इस पर राहुल कहते हैं कि अगर कोई मुझसे पूछे कि आप अपने बच्चे को क्या सिखाएंगे तो मैं सिर्फ एक ही बात कहूं कि नम्रता, क्योंकि विनम्रता से आपको समझ मिलती है। राहुल ने मेहमानों के साथ छोले भटूरे का डिनर किया। दिवाली डिनर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मेहमानों के साथ बातचीत की. उनके साथ गाना गाया और उन्हें दिवाली की बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News