पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद हत्याकांड में दो और आरोपी गिरफ्तार, भाजपा का टीएमसी पर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 09:17 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल पुलिस ने मुर्शिदाबाद के तिहरे हत्याकांड के सिलसिले में शनिवार को दो लोगों को हिरासत में लिया जिसके साथ ही इस मामले में चार लोग हिरासत में लिये गये। पुलिस ने बताया कि सीआईडी के अधिकारियों के एक दल ने शनिवार को अपराधस्थल का दौरा किया। एक दिन पहले ही सीआईडी को इस वारदात की जांच करने को कहा गया था।
PunjabKesari
वहीं, पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। दिलीप घोष ने कहा कि हमने राष्ट्रपति और केंद्रीय गृहमंत्री से समय मांगा है, जब वे हमें समय देंगे, हमारा प्रतिनिधिमंडल बंगाल की स्थिति से उन्हें अवगत कराएगा।

दिलीप घोष ने कहा, बंगाल में हर दूसरे दिन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। टीएमसी सरकार ने जनता के साथ सभी संबंध खो दिए हैं और अब वो आतंकवादी रणनीति का उपयोग करके शासन करने की कोशिश कर रही है। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम पश्चिम बंगाल सरकार के सत्ता से बेदखल होने तब तक लड़ाई जारी रखेंगे।
PunjabKesari
भाजपा ने हाल के दिनों में पश्चिम बंगाल में अपने कार्यकर्ताओं की कथित हत्या के विरोध में शनिवार को धरने का आयोजन किया। पार्टी ने दावा किया कि मुर्शिदाबाद जिले में तिहरे हत्याकांड के अलावा पिछले एक सप्ताह में पार्टी के आठ कार्यकर्ता मारे जा चुके हैं।

मृतक बंधु प्रकाश पाल प्राइमरी स्कूल में अध्यापक थे। अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर अध्यापक, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। घटना मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके की है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News