पश्चिम बंगालः शाह ने साधा ममता पर निशाना, बोले- बंगाल को कंगाल कर दिया

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 05:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गृह मंत्री अमित शाह तीन दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। यहां शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साथा। उन्होंने कहा कि दीदी ने बंगाल को कंगाल कर दिया है। शाह ने कहा कि देशभर में कुछ भी होता है तो ममता दीदी टीएमसी का डेलीगेशन भेजती हैं। दीदी, बीरभूम में 8 महिलाओं और 1 बच्चे को जिंदा जला दिया गया, वहां आपने डेलीगेशन क्यों नहीं भेजा? शाह ने कहा कि चुनाव के बाद बंगाल में जो हिंसा हुई उसके बाद मानवाधिकार आयोग ने कहा कि बंगाल में कानून का राज नहीं है, यहां सत्तारूढ़ पार्टी का राज है। यहां 101 लोगों की हत्या हुई, 1829 लोग घायल हुए और 168 से ज्यादा मुकदमों में टीएमसी के गुंडे अपराधी पाए गए।

इससे पहले शाह ने कहा कि बीते बंगाल विधानसभा चुनाव में जब हम मैदान में उतरे तब हमारे पास सिर्फ 3 सीटें थीं। आपने भाजपा को 3 सीटों से बढ़ाकर 77 सीटों पर विजय दिलाई। भाजपा को विधानसभा चुनाव में 2.28 करोड़ वोट देकर आपने गांव-गांव में पार्टी को मजबूत किया है।  उन्होंने कहा कि दीदी जब तक बंगाल की जनता पर अत्याचार, भ्रष्टाचार, कटमनी, सिंडिकेट का राज बंद नहीं करेंगी, तब भाजपा अपनी लड़ाई बंद नहीं करेगी।

शाह ने कहा कि पूरे देश में बिजली के दाम सबसे ज्यादा बंगाल में हैं। पेट्रोल के उच्चतम दाम वाले राज्यों में बंगाल शामिल है। आज भी बंगाल के गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलता है। ममता दीदी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की लोकप्रियता से घबराकर आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं करती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News