बंगाल: चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद प्रचार वैन में तोड़फोड़, BJP का आरोप- TMC के गुंडों का काम

2021-02-27T13:06:00.6

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद बंगाल में हिंसा की घटनाएं शुरू हो गई है। बंगाल में शुक्रवार को बीजेपी परिवर्तन यात्रा प्रचार वैन में तोड़फोड़ और ड्राइवरों-कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना मानिकतला के कांदापाड़ा इलाके में हुई है। जिसके बाद बीजेपी नेता सब्यसाची दत्ता और शमिक भट्टाचार्य ने फूलबागान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि बंगाल मे विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा। 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग होगी और 2 अप्रैल को मतगणना होगी।

बीजेपी नेताओं ने टीएमसी पर लगाया आरोप
बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, उनके परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम के लिए कांदापाड़ा के एस धननिया के गोदाम में कई सजी हुई परिवर्तन प्रचार वैन की झांकी रखी गई थीं। इनमें एलईडी स्क्रीन, मोबाइल फोन और लैपटॉप भी थे। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि रात में टीएमसी के उपद्रवियों के एक समूह ने गोदाम पर हमला किया। वहीं, उन्होंने प्रचार वैन में तोड़फोड़ करने वाले शरारती तत्वों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है। 

Image
मोबाइल फोन और लैपटॉप गायब
प्रचार वैन के शीशे तोड़ने के लिए ईंटों का प्रयोग किया गया है। वहीं, वैन में रखे एलईडी स्क्रीन, मोबाइल और लैपटॉप भी चोरी हो गए हैं। घटना के बाद इलाके में काफी तनाव का माहौल बन गया है। शमिक भट्टाचार्य का कहना है कि इन प्रचार वैनों का प्रयोग बीजेपी परिवर्तन यात्रा में किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही टीएमसी के गुंडों ने इसे नष्ट कर दिया है। बंगाल में हुई इस घटना के बाद यही लग रहा है यहां कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है। 

 


Content Editor

rajesh kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static