पश्चिम बंगाल और केरल में चुनावों के लिए भेजेंगे दल, BJP के खिलाफ मतदान करने की करेंगे अपील

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 06:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: संयुक्त किसान मोर्चा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हम पश्चिम बंगाल और केरल में चुनावों के लिए दल भेजेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान हमारा दल किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेगा। हालांकि दल वहां के लोगों से अपील करेगा कि वे उन उम्मीदवारों को वोट दें जो बीजेपी को हरा सकते हैं। हम लोगों को किसानों के प्रति मोदी सरकार के रवैये के बारे में बताएंगे।

वहीं, स्वराज भारत के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने कहा कि संयुक्ता किसान मोर्चा की आज की बैठक की। बैठक में हमने 15 मार्च तक होने वाले कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया है। उनका कहना है कि 6 मार्च को जब विरोध प्रदर्शन 100 दिन में प्रवेश करेगा, तो किसान सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे के बीच कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे को अलग-अलग स्थानों पर रोकेंगे। 


बता दें कि, केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का विरोध प्रदर्शन बीते तीन महीनों से जारी है। वहीं  किसान आंदोलन के प्रदर्शन स्थल गाजीपुर बॉर्डर का एक छोर मंगलवार को यातायात के लिए खोल दिया गया।  दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा भड़कने के बाद से ही इस मार्ग को बंद कर दिया गया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आज सुबह इस मार्ग का दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाला एक हिस्सा खोल दिया गया। मार्ग का दूसरा छोर अभी भी बंद है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News