''अन्याय के सामने हम हार नहीं मानेंगे, इस लड़ाई में मैं आपके साथ हूं'': व्यापारी के जहर खाने पर राहुल ने कहा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 08:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक व्यापारी के जहर खाने की घटना को लेकर बुधवार को कहा कि यह छोटे व्यापारियों की लाचारी के दर्दनाक सच को दिखाता है, लेकिन अन्याय के सामने हार नहीं माननी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘बागपत के राजीव तोमर जी व उनकी पत्नी के वीडियो ने छोटे व्यापारियों की लाचारी का दर्दनाक सच दिखाया है। तोमर जी के स्वस्थ होने की कामना व उनकी पत्नी के दुखद देहांत पर मेरी शोक संवेदनाएं। अन्याय के सामने हम हार नहीं मानेंगे। इस लड़ाई में आप अकेले नहीं हैं- मैं आपके साथ हूं।''

पत्नी की मृत्यु के बारे में जान कर बेहद दुःख हुआ- कांग्रेस महासचिव
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने कहा, ‘‘बागपत में एक व्यापारी एवं उनकी पत्नी की आत्महत्या के प्रयास और उनकी पत्नी की मृत्यु के बारे में जान कर बेहद दुःख हुआ। परिजनों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि राजीव जी को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।'' बागपत जिले के बड़ौत में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता व्यापारी और उसकी पत्नी ने जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसमें महिला की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को बताया कि बड़ौत के सुभाष नगर निवासी जूता व्यापारी राजीव तोमर (40) ने मंगलवार दोपहर फेसबुक लाइव पर अपनी पत्नी पूनम (35) के सामने जहर खा लिया। उन्होंने बताया कि पूनम ने उसे रोकने का प्रयास किया था, लेकिन असफल रहने पर उसने भी जहर खा लिया। जादौन ने बताया कि पति-पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पूनम की मौत हो गई जबकि राजीव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News