सही समय पर सही जवाब देंगे : लावेपोरा मुझभेड़ पर उपराज्यपाल ने कहा

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 10:06 PM (IST)


जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बृहस्पतिवार को कहा कि श्रीनगर में दिसंबर में हुए लावेपोरा मुठभेड़ के संबंध में तथ्यों का अध्ययन करने के बाद च्उचित उत्तरज् देंगे। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया था। उन्होंने कहा कि वह प्राप्त तथ्यों का अध्ययन कर रहे हैं। संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "हमारे पास सभी तथ्य आ रहे हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से उनका अध्ययन कर रहा हूं। सही समय पर हम आपको सही उत्तर देंगे।"

 

पत्रकार ने उनसे सवाल किया था कि क्या सरकार लावेपोरा मुठभेड़ मामले की जांच का आदेश देगी और शवों को उनके परिवारों को सौंपेगी। परिवार शवों को वापस करने और मुठभेड़ की जांच की मांग कर रहे हैं। सुरक्षा बलों ने कहा कि मुठभेड में तीन स्थानीय आतंकवादी मारे गए हैं। लेकिन उनके परिवारों का दावा है कि मुठभेड़ में मारे गए युवक आतंकवादी नहीं थे।

 

सिन्हा ने कहा कि अगर कोई संदेह है तो जांच की जाएगी। उन्होंने कहा,"जम्मू-कश्मीर संवेदनशील केन्द्र शासित प्रदेश है। मुझे लगता है कि बेहद सूक्ष्म संतुलन बनाकर रखना होगा।" जम्मू-कश्मीर में 4जी सेवा बहाली के संबंध में सवाल करने पर उपराज्यपाल ने कहा, समिति इसपर विचार कर रही है। आशा करते हैं कि निकट भविष्य में सुखद सूचना मिलेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News