सुशांत सिंह मामले में शरद पवार के परिवार में ​छिड़ी जंग! सुलझाने में जुटी सुप्रिया सुले

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 09:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार के परिवार में एक बार फिर अनबन की खबरें सामने आ रही है। इस बार सत्ता को लेकर नहीं बल्कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर पवार परिवार में खलबली मच गई है। दरअसल शरद पवार ने अपने नाती और भतीजे अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार को बच्चा, अपरिपक्व और अनुभवहीन कह डाला, जिसके बाद अजित पवार का पारा गर्म हो गया। 

PunjabKesari

खबरें हैं कि राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने मामला शांत करने के लिए अजीत पवार सचिवालय में उनसे भेंट की। हालांकि सुले ने कहा कि वह अपने लोकसभा क्षेत्र बारामती में लोक निर्माण कार्यों के सिलसिले में उपमुख्यमंत्री से मिलीं। पंद्रह मिनट तक चली मुलाकात के बाद सुले ने कहा कि मैं दादा (अजीत पवार इसी नाम से लोकप्रिय हैं) से अपने लोकसभा क्षेत्र में कार्य के सिलसिले में मिली। वहीं पार्थ पवार ने भी वीरवार को अजीत पवार से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी। 

PunjabKesari

दरअसल शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि वह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच कराने की पार्थ पवार की मांग को ‘बिल्कुल महत्व नहीं' देते हैं। उन्होंने अपने पोते को ‘अपरिपक्व  भी बताया था। राकांपा प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्हें मुम्बई पुलिस पर पूरा विश्वास है लेकिन यदि कोई अब भी चाहता है कि केंद्रीय एजेंसी इस मामले की जांच करे तो वह उसका विरोध नहीं करेंगे। इस बयान के कुछ ही घंटे बाद अजीत पवार ने अपने चाचा शरद पवार से उनके निवास पर जाकर भेंट की थी।

PunjabKesari

पार्थ ने 2019 लोकसभा चुनाव में राकांपा के टिकट पर मावल सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन शिवसेना के श्रीरंग बारने से हार गए थे। उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह 14 जून को उपनगर बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटके हुए मिले थे। पार्थ 27 जुलाई को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिले थे और मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News