बिहार में कल पहले चरण की 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग, कई दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 06:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार की 243 में से 71 विधानसभा सीटों पर प्रथम चरण में बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान कराया जाएगा।  अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में मतदान का सामान्य समय सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक रहेगा। उन्होंने बताया कि सुरक्षा कारणों से बांका जिले के कटोरिया और बेलहर, मुंगेर के तारापुर, मुंगेर और जमालपुर, लखीसराय के सूर्यगढ़ा, पटना के मसौढ़ी और पालीगंज, रोहतास के सासाराम और काराकाट में मतदान सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक चलेगा। 

सिंह ने बताया कि इसी तरह गया जिले के शेरघाटी, इमामगंज, बाराचट्टी, बोधगया और टिकारी, नवादा के रजौली और गोविंदपुर तथा जमुई जिले के सिकंदरा, जमुई, झाझा और चकाई में भी मतदान का समय सुबह सात बजे से अपराह्न चार बजे तक निर्धारित है।

वहीं, कैमूर जिले के चैनपुर में मतदान सुबह सात बजे शुरू होकर अपराह्न तीन बजे तक तथा चेनारी में चार बजे तक, अरवल जिले के अरवल और कुर्था में पांच बजे तक तथा जहानाबाद जिले के जहानाबाद, घोसी और मुखदुमपुर में पांच बजे तक मतदान होगा। उन्होंने बताया कि औरंगाबाद के नवीनगर, कुटुंबा और रफीगंज में तीन बजे तक जबकि गोह, ओबरा, औरंगाबाद और गुरुआ के मतदान केंद्रों में अपराह्न चार बजे तक वोट डाले जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News