तमिलनाडु पहुंचा हिजाब विवाद मामला, BJP बूथ एजेंट ने मुस्लिम महिलाओं से हिजाब हटाने को कहा, हुआ हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 02:02 PM (IST)

कर्नाटक: कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद मामला अब तमिलनाडु पहुंच गया है। दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै में एक भाजपा बूथ एजेंट ने मतदान करने आईं मुस्लिम महिलाओं से हिजाब हटाने की मांग की  जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ।  काफी देर तक चले हंगामे के बाद एजेंट को बूथ से हटा दिया गया और किसी तरह मतदान फिर से शुरू किया गया।

 
बता दें कि मामला  तमिलनाडु के मदुरै के मेलूर में स्थित अल-अमीन स्कूल मतदान केंद्र का है। जहां स्थानीय निकाय चुनाव के तहत वार्ड 8 में मतदान चल रहा था।  इस दौरान भाजपा के बूथ एजेंट गिरिराजन ने मुस्लिम महिलाओं से हिजाब हटाने के लिए कहा।  जिसके बाद मतदान केंद्र पर महिला द्वारा हंगामा हुआ और काफी देर तक मतदान बाधित रहा।
 

वहीं इस पर गिरिराजन का कहना है कि उनके हिजाब पहनने से मतदान में देरी हो रही थी। जिसके बाद DMK और AIADMK सहित कई पार्टी के एजेंटों और अधिकारियों ने गिरिराजन को मतदान केंद्र से हटाने की मांग की। गिरिराजन ने इस दौरान कहा कि हिजाब से महिलाओं के चेहरे की पहचान नहीं की जा सकती थी इसलिए हिजाब हटाने के लिए कहा गया। हालांकि बाद में गिरिराजन को बूथ से हटा दिया गया और बाद में मतदान शुरू हो गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News