स्कूल में प्रार्थना करते बच्चे ने लिए 'लॉलीपॉप' के मजे, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

2020-01-23T10:03:23.34

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर स्कूल में प्रार्थना करते हुए बच्चे द्वारा 'लॉलीपॉप' चूसने का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हंस-हसकर लोटपोट हो रहे हैं। यह वीडियो पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । इस वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा।

 

सहवाग ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्कूल की असेंबली के दौरान बच्चा चुपके से प्रार्थना के दौरान कितनी मासूमियत से लॉलीपॉप चूस रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट ग्रे रंग की यूनिफॉर्म में है। वो हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा है। आंखें बंद करके प्रार्थना करते-करते वह उसके हाथों के बीच छुपाई लॉलीपॉप भी चूस रहा है।

PunjabKesari

बच्चा बहुत उत्साहित होकर प्रार्थना करता है और धीरे से लॉलीपॉप चूसने लगता है। इस वीडियो को देखकर वीरेंद्र सहवाग भी हैरान रह गए। उन्होंने भी बच्चे की शरारत को खूब एन्जॉय किया। उन्होने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इस बच्चे का अलग ही जलवा है। इस हरकत को देखकर किसको अपनी याद आ गई...''

PunjabKesari

22 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।   साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। ट्विटर पर लोग इस बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं और उनको भी वीडियो देखकर अपने बचपन की याद आ गई। ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं। 

PunjabKesari

 


Tanuja

Related News