विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को ट्विटर पर बलात्कार की धमकी, दिल्ली महिला आयोग ने भेजा नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 03:48 PM (IST)

मुंबई- टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम की करारी हार के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे है। सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली ही नहीं उनका परिवार भी ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। अब इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने भी एक्शन लिया है।

दरअसल, दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए हैं,और विराट कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी पर एक्शन की जानकारी मांगी है।
 

खेल में हार-जीत लगी रहती है, हमें अपनी टीम के साथ खड़ा होना चाहिए
महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने मांग की है कि इस मामले में तुरंत FIR दर्ज की जाए और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। स्वाति ने कहा कि खेल में हार-जीत लगी रहती है, हमें अपनी टीम के साथ खड़ा होना चाहिए। किसी भी हाल में खिलाड़ियों के परिवार को इस सबमें नहीं घसीटना चाहिए। 
 

बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है, सबस पहले पाकिस्तान और फिर दूसरी बार न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया। इसी के बाद कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। 
 

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दिए जाने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी आपत्ति जताई थी। इंजमाम ने कहा था कि इस तरह किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News